भगवान! ऐसा पति किसी पत्नी को न दे..दास्तां सुन खौल उठेगा आपका दिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 03:34 PM (IST)

मलोट (काठपाल, जुनेजा): हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवन साथी उसे हर खुशी दे, लेकिन पंजाब के मलोट की लड़की के सपने उस समय टूट गए जब उसके पति और ससुराल द्वारा उसे पीटा जाने लगा। जिसके बाद विवाहिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाह हर किसी के मन में सिर्फ एक ही बात थी कि हैं भगवान ऐसा पति किसी पत्नी को न दे...जिससे किसी और घर की बहू-बेटी दुखी आकर ऐसा कदम ना उठा ले। 

थाना सिटी मलोट आधीन आते गांव छापियांवाली में एक विवाहित लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर उसके पति और सास-ससुर विरूद्ध केस दर्ज कर दिया है और पति को गिरफ्तार कर लिया है। थाना सिटी मलोट के सब इंस्पैक्टर हरविंद्रपाल सिंह रवि ने बताया कि पुलिस को काका सिंह पुत्र चन्नण सिंह वासी सतकोसी थाना खूहियां स्वर्ण ने बयानों में कहा है कि उसकी बेटी मनप्रीत कौर का विवाह 9 वर्ष पहले गुरलाभ सिंह उर्फ विक्की जगसीर सिंह वासी छापियांवाली से हुआ था।

मनप्रीत कौर को उसके पति और ससुराल परिवार द्वारा मारपीट की जाती थी और कई बार पंचायतों ने राजीनामा करवाया था और मृतका को उसके ससुराल परिवार छोड़ दिया जाता था। पर उसके ससुराल परिवार द्वारा तशदद जारी रखा, जिससे परेशान होकर मनप्रीत कौर ने 11 फरवरी को प्रात: घर में ही पंखे से फंदा लेकर आत्महत्या कर ली। एस.आई. हरविंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस मृतका के पिता के बयानों पर उसके पति गुरलाभ सिंह विक्की, सास अमरजीत कौर और ससुर जगसीर सिंह वासी छापियांवाली के खिलाफ सिटी मलोट में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इनमें से गुरलाभ सिंह विक्की को काबू कर लिया जबकि दूसरे दोषियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News