पत्नी को मायके न लेकर जाना पड़ा महंगा, ससुराल वालों ने घर आकर की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 01:28 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): पत्नी को मायके घर ले जाने से मना करने पर गुस्से में आई पत्नी ने अपने भाई से बेरहमी के साथ पति की मारपीट करवा दी। हालांकि दोनों की 'लव मैरिज' हुई है। थाना सीटी नवांशहर की पुलिस ने पत्नी और उस के 2 भाइयों और पिता समेत 5 लोगों खिलाफ अलग -अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में दविन्दर कुमार पुत्र राज कुमार ने बताया कि वह एक कंपनी में चालक का काम करता है और अक्तूबर 2016 में उस की 'लव मैरिज' हुई थी, परन्तु उसका ससुर पक्ष इस विवाह से खुश नहीं था। जिसके चलते उसे हाईकोर्ट से प्रोटेक्शन लेनी पड़ी थी। उसने बताया कि बीती 26 मई को वह बीमार थी, जिस के चलते उसे ग्लूकोज भी लगाया गया था। उस की पत्नी ने उसे मायके घर जाने के लिए कहा परन्तु उसकी सेहत ठीक न होने के चलते उसने अपनी पत्नी को जाने से मना कर दिया था। इस बात से खफा हो कर पत्नी ने अपने मायके घर फ़ोन करके उनको भड़का दिया। जिसके बाद  उसकी पत्नी के 2 भाइयों, पिता और एक साथी की तरफ से उसके घर आ कर बुरी तरह मारपीट की गई। उसने बताया कि उसे बचाने आए उसके भाई के भी गंभीर चोटें लगी है।

उसने बताया कि उसे ज़ख्मी हालत में पहले एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाख़िल करवाया गया, परन्तु उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी. जी. आई. रैफर कर दिया गया। जहां उसे ठीक होने के उपरांत पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए हैं। थाना सीटी नवांशहर की पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़ित नौजवान की पत्नी, 2 भाई, पिता और एक नौजवान के ख़िलाफ़ लड़ाई झगड़े की अलग -अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News