पत्नी ने परिवार को दी नशे की गोलियां, फिर BF के साथ मिल पति का किया कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 12:31 PM (IST)

बठिंडा (विजय): जिले के गांव सिरिया वाला में एक विवाहिता की तरफ से अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपित महिला ने अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे पति को शराब पिलाकर पहले बेहोश कर दियाए फिर अपने प्रेमी व उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर तेजधार हथियार से उसका गला रेतकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित महिला व उसका कथित प्रेमी और उसका दोस्त मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलने के बाद थाना दयालपुरा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

थाना दयालपुरा पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में भोला सिंह निवासी गांव सिरिया वाला ने बताया कि उसके बेटे सेवक सिंह का विवाह मनदीप कौर निवासी गांव भोडीपुरा के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसकी बहू के गांव के ही रहने वाले आरोपित दिलराज सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए। जिसका पता उसके बेटे को लग गया था जिस कारण उसके बेटे सेवक सिंह और आरोपित दिलराज सिंह की आपस में लड़ाई भी हो गई थी। 

दिलराज ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी बहू ने सब्जी में नशीले गोलियां मिलाकर परिवार को देती थी और रात समय अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी। भोला सिंह ने बताया कि बीती वीरवार की रात को मनदीप कौर ने पूरे परिवार को सब्जी में नशीले गोलियां मिलाकर दे दी और उसके बेटे को पीने के लिए शराब दे दी, जबकि उसकी बहू ने घर पर रोटी नहीं खाई। इसके कारण उसे नशा नहीं हुआ और रात को दो बजे के करीब खटका सुनकर जब उसकी आंख खुली तो देखा कि आरोपित दिलराज सिंह और उसका एक साथी योधा सिंह और उनकी बहू मनदीप कौर ने सेवक सिंह को जमीन पर फेंका हुआ और उसके गले और तेजधार हथियार के साथ बार कर रहे थे। पीड़ित ने बताया कि जब उस ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से भाग गए। ज्यादा खून बह जाने कारण उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना दयालपुरा के प्रमुख इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि मृतक के पिता भोला सिंह की शिकायत पर आरोपित दिलराज सिंह, योधा सिंह और मनदीप कौर के खिलाफ हत्या केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News