पत्नी ने भाई और जीजे के साथ मिल पति को दी थी खौफनाक मौत, इस तरह हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:47 AM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल,सुरेश): बस्सी पठाना पुलिस की तरफ से बीते दिन गांव रामपुर कलेरां में एक नौजवान के हुए अंधे कत्ल की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है और पुलिस की तरफ से इस मामले में कथित दोषी मृतक परमजीत सिंह उर्फ राजू की पत्नी कुलदीप कौर, सांढू मनिन्दर सिंह उर्फ मनी पुत्र कमिक्कर सिंह निवासी गांव सेह, तहसील समराला जिला लुधियाना, सन्नी उर्फ सुक्खा निवासी टाहली वाला चौंक अमृतसर हाल निवासी गुरुद्वारा साहब गांव जरग व परविन्दर सिंह उर्फ गग्गी निवासी भूदन जिला संगरूर को गिरफ्तार कर लिया।

इस सम्बन्धित थाना बस्सी पठाना में प्रेस कांफ्रेंस दौरान जानकारी देते एस.एस.पी. अमनीत कौंडल ने बताया कि एस.एच.ओ. मनप्रीत सिंह दयोल को यह सूचना मिली थी कि गांव रामपुर कलेरां में परमजीत सिंह उर्फ राजू पुत्र गुरदीप सिंह निवासी रामपुर कलेरां का किसी ने कत्ल कर दिया है, जिस पर इंस. मनप्रीत सिंह ने शिकायतकत्र्ता मंगलदीप सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी रामपुर कलेरां के बयानों पर थाना बस्सी पठाना में आई.पी.सी. की धारा 302, 34, बी अधीन मामला दर्ज कर लिया, जिस पर वह खुद एस.पी. (डी) हरपाल सिंह, डी.एस.पी. सुखमिन्दर सिंह चौहान, एस.एच.ओ. मनप्रीत सिंह दयोल और पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और मामले की बारीकी के साथ जांच की गई तो उक्त कथित दोषियों बारे पता लग गया, जिनको गिरफ्तार करते हुए एक मोटरसाइकिल नंबर पी.बी.10ई.यू.-7186 और घाटी की ताजी लकड़ का डंडा भी बरामद किया गया। 

इस तरह मामले का हुआ खुलासा
शिकायतकत्र्ता मंगलदीप सिंह निवासी रामपुर कलेरां ने जांच दौरान पुलिस को बताया कि बीते दिन वह जब अपनी मौसी के लड़के हरप्रीत सिंह निवासी लुहारी कलां के विवाह के मेल में शामिल होने उपरांत रात को अपनी कार में वापस गांव को आ रहा था तो जब वह मेन रोड से अपने गांव वाली लिंक सड़क को मुड़ा तो पुली नजदीक एक मोटरसाइकिल नंबर पी.बी.10ई.यू. -7186 खड़ा था और पुली पर उसके रिश्तेदार में लगते भाई परमजीत सिंह उर्फ राजू का सांढू मनिन्दर सिंह उर्फ मनी और परविन्दर सिंह उर्फ गग्गी बैठे थे। कुछ दूर रेलवे फाटक से पहले उक्त परमजीत सिंह को उसका साला सन्नी उर्फ सुखा हाथ से पकड़ कर मेन सड़क की ओर ले कर जा रहा था, जब शिकायतकत्र्ता मंगलदीप सिंह अपने घर चला गया तो उसकी भाभी कुलदीप कौर ने उसे फोन कर बताया कि परमजीत सिंह को किसी ने मार दिया है, जिसकी लाश सड़क किनारे पड़ी है।

इसके बाद शिकायतकत्र्ता अपने साथी गुरसेवक सिंह को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि राजू की लाश गांव के प्रगट सिंह के धान वाले खेत नजदीक लिंक सड़क पर पड़ी थी जहां उक्त सुक्खा सिंह का आधार कार्ड गिरा पड़ा था और राजू के सिर में गहरी चोटें मारी गई थी, जिसके मुंह पर सिर से खून बह रहा था और नजदीक ही एक लकड़ का डंडा पड़ा था। यहां एक बार फिर रिश्ते तार-तार होते दिखाई दिए और इस मामले में पत्नी ने साजिश करके अपने भाई, जीजे और उसके दोस्त के साथ मिल कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News