दरगाह पर माथा टेकने के बहाने पत्नी को घर से ले गया, किया ऐसा कांड देख उड़े हर किसी के होश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 11:11 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) : शहर के विर्क कॉलोनी निवासी अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र के विर्क कॉलोनी निवासी संजू पुत्र राजिंदर कुमार ने अपनी पत्नी रंजना को भाखड़ा नहर में धकेल दिया और उसकी हत्या कर दी। रंजना का शव आज खनौरी से बरामद किया गया और पटियाला के विर्क कॉलोनी निवासी रंजना की मां फूला देवी की शिकायत पर संजू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

फूला देवी ने बताया कि रंजना ने 2 साल पहले संजू के साथ प्रेम विवाह किया था और उसके बाद दोनों में मनमुटाव हो गया और इसके बाद संजू शराब पीकर रंजना के साथ अकसर मारपीट करने लगा। फूला देवी ने कहा कि संजू को अपनी पत्नी रंजना के चरित्र पर शक था। फूला देवी ने बताया कि 9 जून को सुबह 2 बजे वे दोनों फूला देवी के घर आए और कहा कि देर रात मकान मालिकों को उठाना उचित नहीं है, इसलिए वे फूला देवी के घर आए और अगले दिन संजू रंजना को ले गया।

उसे दरगाह पर माथा टेकने के बहाने ले जाया गया और अबलोवाल ले जाकर जहां उसे एक नहर में धकेल दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने खुद ही त्रिपड़ी थाने में पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई। इसके बाद उसने रंजना के घर फोन किया और पूछा कि क्या वह घर आई है क्योंकि संजू के मुताबिक वह झगड़े के बाद दरगाह से निकली थी। फूला देवी ने कहा कि जब उनकी बेटी का फोन स्विच ऑफ आने लगा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फूला देवी के मुताबिक संजू हरिद्वार भी रंजना को मारने के इरादे से ले गया था लेकिन वहां उसका प्लान नहीं चल पाया। इस बारे में रंजना ने फूला देवी को पहले ही बता दिया था, लेकिन उस दिन संजू ने इसे मजाक बताकर टाल दिया। पुलिस ने संजू के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News