बेटियों को अकेला छोड़ भागी पत्नी, तस्वीरें दिखा पति ने किया यह खुलासा

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 02:36 PM (IST)

श्री आनंदपुर साहिब (दलजीत सिंह): पास के गांव शाहपुर बेला (कोटला पावर हाउस) के निवासी कुलदीप सिंह पुत्र भोल सिंह ने गत दिन प्रेस कॉन्फ्रैंस करके अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान उसने बताया कि 10 अप्रैल 2013 को उसकी कोर्ट मैरिज गांव बादल निवासी हरसिमरत कौर से हुई थी। शादी के बाद उसकी 2 बेटियां हुईं, जिनमें से एक 9 साल की और दूसरी साढ़े 7 साल की है।

शिकायतकर्ता  ने बताया कि शादी के कुछ साल बाद तक उसकी पत्नी का व्यवहार परिवार के प्रति बहुत अच्छा रहा, लेकिन उसके बाद वह सबको परेशान करने लगी और उसका व्यवहार ठीक नहीं चल रहा था। बहुत समझाने के बाद भी, जब उसने अपनी हरकतों को नहीं रोका, तो उससे तलाक का मामला माननीय अदालत में दायर कर दिया। कोर्ट में केस दर्ज होते पत्नी हरसिमरत षडयंत्र के तौर पर आई और माफी मांगने और ठीक होने की कसम खाने लगी। इसके बाद कुलदीप सिंह ने केस वापस लिया परन्तु बाद में उसके पत्नी ने उस पर दहेज मांगने व मारपीट करने का  झूठा आरोप लगाकर केस दायर कर दिया। यही नहीं पति की गैरमौजूदगी में वह दोनों लड़कियों को गांव में एक जगह छोड़कर भाग गई।

शिकायतकर्ता कुलदीप सिंह ने आगे बताया कि वह राजस्थान में मशीन ऑपरेटर का काम करता है और उसकी 2 बेटियां भी राजस्थान में उसके पास ही रहती हैं। कुछ दिन पहले उसके दोस्त का फोन आया कि कोर्ट में केस चलने के बावजूद उसकी पत्नी ने 9 अक्टूबर 2022 को दूसरी शादी कर ली है। खबर मिलते ही जब वह सच्चाई का पता लगाने के लिए राजस्थान से पंजाब आया तो शादी की बात सच निकली। उसने इंसाफ लेने के लिए जिला पुलिस मुखी रूपनगर और थाना प्रमुख आनंदपुर साहिब को अपनी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए आवेदन किया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। जांच करके बनती कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News