क्या ढींडसा के बाद अगला नंबर चंदूमाजरा का होगा?

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 12:27 PM (IST)

जालंधर(बुलंद): शिरोमणि अकाली दल के लिए हालात ज्यादा सुखद नजर नहीं आ रहे। पार्टी के बड़े नेता पार्टी को अलविदा कहते जा रहे हैं और नए नेताओं पर उस स्तर का विश्वास नहीं किया जा सकता जिस तरह पुराने नेताओं पर किया जाता रहा है। ढींडसा के बाद अगला नंबर कि सका होगा, इस बारे अभी लोग सोच ही रहे थे कि कल शिअद दिल्ली से निकाले गए और अकाली दल के विरोध में खड़े मनजीत सिंह जी.के. की एक तस्वीर शिअद के सीनियर नेता ओर सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के दिल्ली निवास पर उनके साथ सामने आई, जिसके बाद से यह चर्चा और तेज हो गई कि शायद शिअद को अलविदा कहने का अगला मौका चंदूमाजरा को मिले। 

इस मामले बारे चंदूमाजरा के बेटे हरिन्द्रपाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि चंदूमाजरा परिवार शिअद के साथ है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि असल में शिअद विरोधी कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते जिससे वे पार्टी को बदनाम कर सकें। जी.के. बिना बुलाए ही उनके दिल्ली निवास पर प्रेम सिंह चंदूमाजरा को अपने 18 तारीख के कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देने पहुंचे थे।

इस मौके चंदूमाजरा ने उन्हें समझाया भी कि वह अकाली दल से ही पहचान बना कर आज उसी का विरोध न करें। वहीं दूसरी ओर जी.के. ने कहा कि वह तो अकाली दल को बादलों के कब्जे से छुड़वाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनका चंदूमाजरा के घर जाने का एक ही लक्ष्य था कि वह उनके विवेक को जगाएं और उन्हें बादलों की गुलामी से मुक्त करवाएं। उधर हरिन्द्रपाल सिंह चंदूमाजरा का कहना है कि पंजाब में अकाली दल मजबूती से दोबारा सरकार बनाएगा और दिल्ली में भी चारों सीटों पर अकाली दल की स्थिति मजबूत है। उन्होंने कहा कि जो लोग अकाली दल के विरोध में साजिशें रच रहे हैं, वे कभी कामयाब नहीं होंगे।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News