पंजाब विधानसभा चुनाव में क्या झाड़ू करेगी तगड़ी सफाई? जानिए सोशल मीडिया पर चल रही लड़ाई

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 03:32 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में इस बार का विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। एग्जिट पोल के नतीजों के मुताबिक आम आदमी पार्टी की झाड़ू सबको साफ करती नजर आ रही है। इस बीच पंजाब पर आए कई एग्जिट पोल के नतीजों में ‘आप’ का जादू चलता दिख रहा है। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर लिखा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के शीर्ष पर पहुंचने का अनुमान है। एबीपी सी-वोटर एग्जिट पोल में यह संभावना जताई गई है। एग्जिट पोल के अनुमानों के मुताबिक, 117 सदस्यीय पंजाब विधानसभा में आप की ओर से 51-61 सीटें जीतने की संभावना है। सरकार बनाने का जादुई आंकड़ा 59 है।

एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर लिखा कि पंजाब की हवा वही गुणगान गा रही है कि इस समय की हवा में क्रांतिकारियों और मेहनतकश लोगों की गंध आएगी क्योंकि कोई भी सरकार विरोध करने में नाकाम रही है। 10 तारीख को सबको पता चल जाएगा कि किस सरकार ने लोगों के दिलों पर राज किया है।

शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींढसा ने सोशल मीडिया मंच कू पर लिखा कि यह स्पष्ट नहीं है कि कौन-सी सरकार दावं लगा रही है और कौन-सी नहीं। परिणाम तय करेगा कि कौन जीतता है। 

परमिंदर सिंह ढींढसा ने भी देसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर लिखा कि यह स्पष्ट नहीं है कि कौन-सी सरकार दांव लगा रही है और कौन सी नहीं। परिणाम तय करेगा कि कौन जीतता है।

मोहित गुप्ता ने लिखा कि AAP का शोर है। कांग्रेस कमजोर है। शिरोमणि अकाली दल का जोर है...

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News