एक महीने के अंदर ही ''आप'' में उठने लगे बगावत के सुर, नाराज वर्करों ने कैबिनेट मंत्री को घेरा

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 05:10 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): राज्य में आम आदमी की सरकार बने को अभी एक महीना ही हुआ है परन्तु पार्टी के टकसाली वर्करों में अपनी पार्टी के नेताओं की कारगुज़ारी विरुद्ध रोष पनपने शुरू हो गया है। आज आम आदमी पार्टी के ब्लाक मलोट के प्रधान रजीव उप्पल के नेतृत्व में सैंकड़ों वर्करों ने अपनी ही विधायक और कैबिनेट मंत्री डा. बलजीत कौर की रिहायश के बाहर धरना लगा दिया। आम आदमी पार्टी वर्करों में निराशा पाई जा रही है कि मंत्री साहिबा के आस-पास नेताओं का घेरा बना रहता है, जो पांच साल कांग्रेस पार्टी के विधायक के साथ होते थे।

इस मौके जिला जनरल सचिव साहिल मोंगा ने कहा लोगों ने व्यवस्था में बदलाव लाने का सोच के साथ आम आदमी पार्टी को वोटें डालीं थीं परन्तु मंत्री साहिबा के आस-पास कांग्रेसी-अकालियों का घेरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बाहरी इलाके का पी.ए. बनाया है जो हलके के लोगों को नजरअंदाज करता है। उन्होंने कहा कि आज भी बाहरी पार्टियों से आए नेताओं की मनमर्जी चलती है और उन्होंने मंत्री साहिबा की आंखों पर पर्दा डाल दिया है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी मलोट के प्रधान रजीव उप्पल ने बताया कि आज वह गलत व्यवस्था के विरुद्ध आवाज उठाने के लिए मजबूर हुए हैं। उन्होंने अलग-अलग ब्लाक प्रधानों ने पहले 10 बार कैबिनेट मंत्री को लोगों की नाराजगी बारे बता दिया परन्तु कोई अमल नहीं हुआ। कांग्रेस पार्टी में से आए नेता अपनी मर्जी चलाते हैं, पहले ट्रक यूनियन की समिति वर्करों को नजरअंदाज़ करके बनाई आज आढ़ती यूनियन की समिति का गठन करते समय भी कांग्रेसी-अकाली आगे थे।

उन्होंने कहा कि कल को गांवों में से भी वर्कर यहां पहुंचेंगे और रोष प्रकट करेंगे। इस मौके व्यापार मंडल का प्रधान चरनजीत खुराना, यादविन्दर सुंदर, गुरमेल सिंह, विनोद गर्ग प्रधान राइस सेलर एसो, राकेश सेठी समेत आम आदमी पार्टी नेता उपस्थित थे |इस संबंधी डा. बलजीत कौर ने कहा कि वह वर्करों को मिल कर उनकी नाराजगी सुनेंगे क्योंकि पार्टी ने कोई फैसला नहीं किया जिसमें वर्करों को नमोशी का सामना करना पड़े। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News