छत से गुजर रही हाईवोल्टेज तारों की लपेट में आई महिला, बुरी तरह झुलसी

2/23/2021 1:49:51 PM

गुरदासपुर (हरमन, सरबजीत, हेमंत): गुरदासपुर नजदीक गांव अब्बलखैर में एक घर की छत के ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तारों की लपेट में आकर एक महिला बुरी तरह झुलस गई। कंरट लगने के कारण उसकी हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उसे अमृतसर रैफर कर दिया। दूसरी तरफ इस घटना का जब लोगों को पता लगा तो बड़ी संख्या में इकठ्ठे हुए गांववासियों ने पॉवरकॉम खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

इस संबंधी जानकारी देते हुए गंभीर तौर पर जख्मी हुई महिला प्रवीण के पति गुलज़ार ने सरपंच और दूसरे गांव वासियों की मौजूदगी में बताया कि गांव में घरों की छत से हाईवोल्टेज बिजली की तारें गुजरती हैं, जिस संबंधी कई बार पर पॉवरकॉम के अधिकारीयों को सूचित कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह तारों को हटाने के लिए वह बनती पेमेंट भी जमा करवा चुके हैं परन्तु इसके बावजूद इन्हे नहीं हटाया गया। इसी कारण उक्त महिला तारों की लपेट में आ कर झुलस गई, जिसको तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे अमृतसर रैफर कर दिया।

दूसरी तरफ पावरकॉम के अधिकारीयों ने कहा कि उन्होंने तारों को हटाने का काम शुरू किया था परन्तु नजदीकी गांव के किसी व्यक्ति ने काम में अड़चन पैदा की है, जिस कारण इसका काम रुका है। इस संबंधी जल्द ही कोई हल किया जाएगा। गांव वासियों ने चेतावनी दी है कि यदि तारें न हटाई गई तो वह बड़े स्तर पर रोष प्रदर्शन करेंगे। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


Content Writer

Tania pathak

Recommended News