कोरोना की दूसरी डोज के बाद महिला की हालत बिगड़ी, PGI में भर्ती

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 04:36 PM (IST)

रूपनगरः जिले के एक नौजवान ने डिप्टी कमिशनर रूपनगर को एक लिखित शिकायत देते हुए कोरोना वैक्सीन पर कई सवाल उठाए हैं। शिकायत में नौजवान ने बताया कि उसकी मां की कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगने के बाद हालत ख़राब हो गई जिन्हें अब पी.जी.आई. में दाख़िल करवाया गया है। 

रूपनगर के सुर्यांश शर्मा ने डिप्टी कमिशनर रूपनगर को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसकी मां शशि शर्मा जोकि बिल्कुल स्वस्थ थी, ने 22 फरवरी को सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई थी। जिसके बाद उसकी मां की सेहत ख़राब हो गई देखते ही देखते हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में दाख़िल करवाना पड़ा। यह सारा मामला सिविल सर्जन डा. दविन्दर कुमार के ध्यान में लाया गया है और उन्होंने जांच का भरोसा दिलाया है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला हैल्थ वर्कर है। 

आगे पीड़ित नौजवान ने कहा कि सरकार एक तरफ़ तो कोरोना की वैक्सीन सुरक्षित कह रही है और इसे लगाने की अपील की जा रही है लेकिन दूसरी तरफ़ कोरोना वैक्सीन के बुरे प्रभाव के बाद लोगों के इलाज की ज़िम्मेदारी नहीं ली जा रही। इतना ही नहीं बल्कि गरीबों के लिए सरकार की तरफ से मुफ़्त इलाज के लिए बनाए मुफ़्त सेहत बीमा कार्ड का भी पीड़ित परिवार को कोई लाभ नहीं मिल रहा। बता दें कि जिस तरह सरकार लगातार लोगों से कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए अपील कर रही है। ऐसे में यदि वैक्सीन के बाद किसी की सेहत खराब होती है तो उसके इलाज की ज़िम्मेदारी सरकार को उठानी चाहिए जिससे लोग बिना किसी डर के कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए आगे आएं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News