खाना और पैसे नहीं मिले तो गेट पर थूककर फरार हुई महिलाएं,लोगों ने की पुलिस से शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 10:47 AM (IST)

होशियारपुरः कोरोना के चलते  यहां हर किसी में डर का माहौल है। वहीं कुछ लोगों द्वारा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। ताजा मामला होशियारपुर के न्यू दशमेश नगर का है। यहां कुछ संदिग्ध महिलाओँ ने घरों में खाने और पैसे की मांग की। न देने पर उक्त महिलाएं गेटों पर थूककर कार में बैठकर फरार हो गईं। न्यू दशमेश नगर के मदन लाल, जगदीश चंद, बीना रानी, पूनम रानी व अन्य लोगों ने बताया कि मंगलवार को उनके घरों के बाहर कुछ महिलाओं ने दरवाजा खटखटाया और कहने लगी कि उन्होंने चार दिन से कुछ नहीं खाया इसलिए उनको खाना दो।

उन्होंने कहा कि वह समाज सेवी संस्थाओं और पुलिस को फोन कर सूचित करते हैं वे उनको आकर खाना दे देंगे। इस पर वे महिलाएं उनके घर के बाहर से बिना जवाब दिए भाग गई। जब कुछ लोगों ने कहा कि उनके पास खुद खाना नहीं है तो महिलाएं कहने लगीं कि पैसे ही दे दो। उनके जाने के बाद थूकने के निशान मिले तो लोगों ने अपने अपने गेट सेनिटाइज किए और पुलिस को सूचित किया।

 सूचना मिलने पर थाना मॉडल टाउन के एएसआई ओंकार सिंह मौके पर जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि मोहल्ला निवासियों की शिकायत मिल गई है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है। सी.सी.टी.वी. से 3 संदिग्ध महिलाओं की तस्वीर ली है जिनके साथ एक बच्चा भी है। जांच की जा रही है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उक्त महिलाएं कोरोना वायरस को लेकर दहशत फैला रही थी या अचानक ही उनसे इस तरह की कोई गलती हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News