योगराज सिंह ने सन्नी देओल और हंसराज हंस को कहा पंजाब के गद्दार

9/28/2020 5:17:07 PM

जालंधर (ब्यूरो): नए कृषि कानूनों को लेकर पंजाब में भारी रोष देखने को मिल रहा है। इनके विरोध में अलग-अलग जत्थेबंदियों और पंजाबी कलाकारों द्वारा जगह-जगह पर धरने लगाए जा रहे हैं। इन धरनों में पंजाबी कलाकार किसानों के साथ खड़े हैं और अपना योगदान दे रहे हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार योगराज सिंह ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड कलाकार सन्नी देओल और हंसराज हंस पंजाब के गद्दार हैं। उन्होंने पंजाब की धरती से गद्दारी की है। योगराज ने कहा कि सन्नी देओल और हंसराज हंस सरकार की चमचागिरी कर रहे हैं। इनको सरकार के कृषि विधेयक पर बात करनी चाहिए थी। इसके अलावा योगराज ने कहा कि दलेर मेहंदी, सन्नी देओल और हंसराज हंस ने कभी भी खेती नहीं की, आज यह खेती की बात कर रहे हैं। सरकार को किसानों से बातचीत करनी चाहिए।

बता दें कि योगराज सिंह ने कहा कि किसानों को नवजोत सिंह सिद्धू को सरकार से बातचीत करने के लिए भेजना चाहिए। वह सरकार के साथ बात कर सकता है। किसान अगर मुझे कहेंगे तो मैं केन्द्र सरकार से बात करने को तैयार हूं और मेरी बात केन्द्र सरकार सुनेगी। योगराज सिंह ने किसानों को समर्थन दिया और उन्होंने कहा कि अगर अन्नदाता ही नहीं रहेगा फिर देश कैसे चलेगा।

गौरतलब है कि 25 सितंबर से पंजाब के अलग-अलग शहरों में किसान और कलाकार मिलकर धरने लगा रहे हैं और कृषि बिलों का विरोध कर रहे हैं। आज बटाला में बड़े स्तर पर धरना लगाया गया है, जिसमें पंजाबी कलाकारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस बिल के खिलाफ हर सियासी पार्टी एक मंच पर इकट्ठी हो गई हैं। इससे पहले पंजाब के कलाकारों द्वारा गीतों के जरिए भी अपना रोष प्रगट किया जा चुका है। गायक सिप्पी गिल ने 'आशिक मिट्टी दे' गीत के जरिए किसानों के हक की बात की। दूसरी तरफ गायक कंवर ग्रेवाल ने 'अखां खोल' गीत से किसानों को जागरूक करने की कोशिश की है।


Mohit

Related News