लुटेरी दुल्हन का कारनामा देख आप भी रह जाएंगे दंग, ऐसे ठगे लाखों

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 05:29 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब में विदेश लेकर जाने के नाम पर ठगी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें होजरी कारोबारी के साथ शादी करवा कर एक लड़की ने उसको आस्ट्रेलिया ले जाने का झांसा देकर लड़के से लाखों रुपए ठग ली। इस मामले में थाना दरेसी की पुलिस ने लड़की समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार आरोपियों की पहचान निधि निवासी रूड़का रोड (गोराया), परमजीत लाल निवासी बोपराय (जालंधर) के अलावा सतविंदर सिंह निवासी गांव पत्ती, पक्का दरवाजा (गोरया) के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए ए.एस.आई. हरप्रीत सिंह ने बताया कि काकाबारा रोड स्थित नानक नगर गली नंबर 3 निवासी विक्की कुमार ने मार्च 2022 में एक शिकायत में पुलिस कमिश्नर को शिकायत में बताया था कि उनका होजरी का व्यवसाय है और 27 फरवरी, 2022 एक बिचौलिए के जरिए उसका रिश्ता जालंधर की रहने वाली निधि नाम की लड़की से हुआ था। उसने बताया कि वहां रहते परमजीत लाल ने खुद को निधि का मामला और सतविंदर सिंह को उसका भाई बताया था। रिश्ता करवाते समय निधि ने शिकायतकर्ता को झांसे में लेकर कहा था कि वह आस्ट्रेलिया की नागरिक है और शादी के बाद उसे अपने साथ विदेश ले जाएगी। लड़की की बातों में आकर शिकायतकर्ता विक्की ने लड़की को 5.70 लाख रुपए दे दिए। विक्की ने बताया कि वह पैसे सतविंदर सिंह के अकाउंट में डाले थे परंतु 1 मार्च को उसे पता लगा कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है।

जिक्रयोग्य है कि निधि, परमजीत और सतविंदर के अलावा उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला कथित तौर पर एक गिरोह का काम करती है। विक्की से पहले उन्होंने फरीदकोट में 2 परिवारों से 13 लाख और 2.70 लाख रुपए ठग चुके थे। उन दोनों परिवारों ने गिरोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस बार जब गैंग विक्की के साथ रिश्ता करने आया था तो उन्होंने इस महिला को अपने पास नहीं रखा। यह पता चलने पर महिला विक्की के पास पहुंची। उसके बाद उक्त महिला ने निधि के गैंग का खुलासा किया। उक्त महिला की जानकारी मुताबिक पता चला कि निधि को आस्ट्रेलिया से डिपोर्ट किया गया था। निधि की 2 बार शादी हुई है और उसके 2 बच्चे भी हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News