चिट्टे की ओवरडोज से बच्चे की मौत, परिजनों ने गुपचुप तरीके से किया संस्कार

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 01:55 PM (IST)

जालंधर : मंडी रोड पर स्थित ब्रह्म नगर में चिट्टे (हैरोइन) की ओवरडोज होने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे की मौत होने के बाद जब उसके परिजनों को पता चला तो पुलिस की कार्रवाई के डर से परिजनों ने दबाव में आकर बच्चे का संस्कार भी कर दिया। इतना ही नहीं बच्चे की मौत होने से कुछ दिन पहले उसके साथी दोस्त की मौत भी चिट्टे की ओवरडोज के कारण हुई थी।

चिट्टे का गढ़ बनते जा रहे रेलवे स्टेशन के पास स्थित मंडी रोड में एक व्यक्ति ने ब्रह्म नगर इलाके के बच्चों को चिट्टे की लत लगवा उनसे एक तो नशा बिकवाया व बाद में उन्हें चोरी व स्नेचिंग करने के काम में धकेल दिया। उक्त व्यक्ति खुद तो अंडरग्राऊंड हो चुका है, मगर अपने चेलों के मार्फत मंडी रोड के साथ लगते इलाकों में चिट्टे की सप्लाई करवा रहा है। नशे के इस चल रहे कारोबार के बारे इलाके के लोगों को भी पता है, मगर एक स्थानीय महिला प्रधान के कारण कोई पुलिस को सूचना तक नहीं देता। अगर कोई सूचना देता भी है तो उसे जान से मारने की धमकियां दी जाती हैं।

सूत्रों की मानें तो आज जब एक युवक की चिट्टे की ओवरडोज से मौत हुई तो इलाके में दहशत फैल गई, क्योंकि ब्रह्म नगर इलाके के 6 बच्चे जिनकी उम्र 18 साल से कम है, वह चिट्टा सप्लाई भी करते और बेचते हैं। आलम यह बन चुका है कि नशे की पूर्ति के लिए सभी दोस्त इलाके में चोरी व स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उक्त युवक की मौत होने के बाद इलाके के लोगों ने जब पुलिस को सूचित करने की कोशिश की तो महिला प्रधान ने आकर इलाके के लोगों पर दबाव बनाया और पुलिस को शिकायत करने नहीं दी।

पुलिस में शिकायत न होने के चलते नशे की ओवरडोज से मरने वाले युवक के माता-पिता ने भी गुपचुप तरीके से संस्कार कर दिया। उधर, जब इस संबंधी थाना 3 के ए.एस.आई. मजिंदर सिंह का कहना है कि इस संबंधी पुलिस को कोई भी सूचना नहीं आई है। बाकी अगर कोई लिखित शिकायत आती है तो सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News