खेत में काम कर रहे युवक के साथ घटा हादसा, सोचा न था ऐसे आएगी मौ/त

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 10:17 AM (IST)

जालंधर (महेश): जिला देहात पुलिस के थाना पतारा के अधीन पड़ते गांव बोलीना दोआबा के 26 वर्षीय युवक की खेतों में अपने ही ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान रोमनदीप सिंह दयोल के रूप में हुई है। गांव बोलीना दोआबा के पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह फगूड़ा ने बताया कि मृतक युवक के पिता दलवीर सिंह की 8 साल पहले एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसका छोटा भाई तरनदीप सिंह दयोल और दादा-दादी कनाडा में रहते हैं। 

मृतक रोमनदीप खेतीबाड़ी करता था और अपनी मां परमिंदर कौर के साथ गांव में ही रहता था। सोमवार की देर रात तक जब रोमन घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां परमिंदर कौर ने उसके दोस्त परमवीर को फोन पर इस संबंधी सूचित किया जिसके बाद परमवीर ने खेतों में जाकर देखा कि रोमन अपने ही ट्रैक्टर के टॉयर के नीचे मृतक हालत में पड़ा हुआ था, जिसके बारे में उसने परिवार वालों को जानकारी दी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मृतक रोमन खेतों में अकेला ही रात के समय वाही कर रहा था, जिसके चलते यह पता नहीं चल सका है कि वह अपने ही ट्रैक्टर के नीचे कैसे आ गया। रोमन की मौत की खबर से पूरे गांव में सोग की लहर दौड़ गई। उसकी मां परमिंदर कौर का भी रो-रो कर बूरा हाल हो गया। कुछ समय पहले ही कनाड़ा से आए रोमन के दादा से भी मृतक हालत में पड़ा हुआ पोत्रा देखा नहीं जा रहा था।

इस हादसे सबंधी थाना पतारा के एस.एच.ओ. बलजीत सिंह हुंदल ने कहा कि पुलिस को इस संबंधी किसी ने कोई सूचना नहीं दी है। पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह बोलीना ने बताया कि रोमन के भाई तरनदीप सिंह व चाचा को उसकी मौत के बारे जानकारी दे दी है। उनके कनाडा से आने पर ही रोमन का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News