भाभी के इश्क में अंधा हुआ युवक, शादी के चक्कर में भाई काे शराब पिलाकर कर दिया कत्ल

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 01:39 PM (IST)

जगराओं(भंडारी): गत दिन निकटवर्ती गांव रणधीरगढ़ में एक 22 वर्षीय युवक चरणजीत सिंह पुत्र जगसीर सिंह निवासी भम्भीपुरा के हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी थाना हठूर की पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक के सगे बड़े भाई यादविंद्र सिंह उर्फ तरसेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने छोटे भाई की पत्नी से विवाह करवाने के मकसद से अपने छोटे भाई का कत्ल कर दिया था।

शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोचा
इस संबंध में थाना हठूर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह ने बताया कि गत 29 जनवरी को आरोपी का छोटा भाई जो किसी किसान के साथ काम करने गया था। योजना के अनुसार जब वह रात्रि को घर आया तो उसके बड़े भाई आरोपी यादविंद्र सिंह उसे शराब पिलाने के लिए बाइक पर बैठा कर खेतों में ले गया तथा शराब पिलाकर उसका गला घोंट कर बाद में इंटों से उसकी हत्या करके उसके ऊपर शराब गिरा दी और घर वापस आ कर सो गया। जब चरणजीत सिंह घर वापस नहीं आया तो उसके पिता ने थाना हठूर में सूचना दी। इस दौरान 30 जनवरी को चरणजीत सिंह का शव गांव के एक खेत से बरामद हुआ। शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच दिया था।  

मृतक को ढूंढने गया ड्रामेबाज कातिल, शव मिलने पर रोया भी

एस.एच.ओ. ने बताया कि केस की बारीकी से जांच शुरू की गई। आरोपी ने ड्रामेबाजी की तथा किसी को शक न हो तो वह उसे ढूंढने भी गया। लाश मिलने पर रोया भी तथा पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसका अंतिम संस्कार भी करवाकर आया था परंतु जांच दौरान पता चल गया कि चरणजीत सिंह का कत्ल उसके बड़े भाई यादविंद्र सिंह ने इसलिए कर दिया क्योंकि उसका विवाह नहीं हो रहा था। उसके दिमाग में बात आई कि यदि वह अपने भाई का कत्ल कर देगा तो उसकी पत्नी का पुनॢववाह उससे कर दिया जाएगा परंतु भेद खुलने पर वह घबरा गया। मृतक की 4 माह की बच्ची भी है। मृतक के दोनों बड़े भाइयों की शादी नहीं हुई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News