जालंधर में यूथ अकाली दल उतरा सड़कों पर, पुतला जला किया प्रदर्शन, पढ़ें क्यों

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 05:59 PM (IST)

जालंधर: आज स्थानीय डी.सी. दफ्तर के बाहर यूथ अकाली दल जालंधर देहाती के प्रधान तजिन्दर सिंह निझ्झर के नेतृत्व में वर्करों ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका और केन्द्र द्वारा पास किए गए काले कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जुल्म की इंतेहा हो गई है। किसानों को बिल्कुल एन.आई.ए. नोटिस जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कोई आतंकवादी नहीं बल्कि अपना हक मांगने के लिए बैठे हैं जिन्हें आज मोदी सरकार आतंकवादी जा अलगाववादी बता रही है। 

उन्होंने कहा कि जब भी कहीं अपने देश में या कहीं बाहर के देश में कोई भी कुदरती आपदा या कोई भी मुसीबत आती है तो हमारे भाई जो अलग-अलग जत्थेबंदियों के रूप में है, वहां हर तरह की मदद के लिए आगे आते हैं। लेकिन आज उन्हें बदनाम करने की घटिया हरकतें की जा रही हैं जिसे कोई भी पंजाबी कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि जहां अंग्रेजों के जुल्म की याद इंदिरा के राज ने करवाई थी वहीं इंदिरा के जुल्मों की याद आज मोदी सरकार ने ताजा कर दी।

26 तारीख को ट्रैकर मार्च संबंधी निझ्झर ने कहा कि वह बड़ी संख्या में दिल्ली में शामिल होंगे और जो भी किसान नेताओं द्वारा ड्यूटी लगाई जाएगी उसे पूरी लगन से निभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब तक केन्द्र सरकार काले कानून रद्द नहीं करती तब तक कोई भी किसान घर नहीं बैठेगा। इस मौके पर गगनदीप सिंह गग्गी, रणवीर सिंह, अमृत तेज सिंह ढिल्लों, गांधी सरपंच गुरप्रीत सिंह, बलजीत सिंह संघा, हरजीत सिंह, गुरकमल सिंह, रघुवीर सिंह के इलावा सैंकड़ों युवक उपस्थित थे।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News