सरोवर में डूबने से युवक की मौत

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 11:36 AM (IST)

समाना (शशिपाल): ऐतिहासिक गुरुद्वारा थड़ा साहिब के सरोवर में 18 वर्षीय युवक की नहाते समय डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से युवक के शव को सरोवर में से बाहर निकल कर उसकी पहचान करने उपरांत पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल समाना लाया गया।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 10 बजे के करीब गुरुद्वारा थड़ा साहिब कॉम्पलैक्स में बने सरोवर में हर्ष पुत्र राम कृष्ण वासी इंद्रापुरी जब नहा रहा था तो उसका पैर फिसलने से वह सरोवर में डूब गया, परन्तु वहां किसी भी सेवादार के न होने के कारण उसकी मदद न हो सकी। इस संबंधी मृतक हर्ष का पोस्टमार्टम करवाने हेतु सिविल अस्पताल पहुंचे सिटी थाना के सब-इंस्पैक्टर भूपिंद्र सिंह ने बताया कि मृतक नौजवान के परिजनों के बयानों पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करवाने उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। 

 

उसके पिता की भी करीब 6-7 माह पूर्व मौत हो गई थी। उल्लेखनीय है कि गुरुद्वारा साहिब के सरोवर में डूबने की यह एक माह के भीतर दूसरी घटना है। ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब में प्रबंधों की कमी के कारण सरोवर की सफाई न होने से सीढिय़ों पर फिसलन हुई है, जिस कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News