ड्रग ओवरडोज से युवक की मौत, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 09:31 PM (IST)

लुधियाना (राज्य) : यांद्रा रोड इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव खाली प्लॉट के एक कमरे में पड़ा मिला। उसकी आंखों पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था। लोगों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। अधिसूचना के बाद जे.सी.पी. रावचरण सिंह बराड़ और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान याद्रा रोड निवासी नवनीत सिंह के रूप में हुई है, जो 2 दिनों से लापता था। उसके शरीर से सीरिंज बरामद किया गया है, जिसके बारे में पुलिस को संदेह है कि यह ड्रग ओवरडोज के कारण हुआ था। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या नाराजगी से की गई थी। हाल ही में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। सूत्रों के मुताबिक नवनीत के पति पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। इसलिए नवनीत ने कुछ दिन पहले किराए की कार चलाना शुरू किया था। यह भी पता चला है कि नवनीत खुद ड्रग्स का आदी था। परिवार ने उसे एक ड्रग रिहैबिलिटेशन सेंटर में भी भर्ती कराया, जिसके बाद उसने ड्रग्स का सेवन बंद कर दिया।

PunjabKesari

मृतक की मां ओमा देवी ने आरोप लगाया कि उसके इलाके में रहने वाले कुछ युवक जो अभी भी नशे के आदी हैं, उनके बेटे को अपने साथ ले जाते थे. बुधवार सुबह उसने कार चलाने को कहा और लड़कों को लेकर चला गया, जिसके बाद नवनीत लापता हो गया। वह पूरे दिन घर नहीं आया, जबकि उसका ऑटो जैन मंत्र के पास खड़ा पाया गया था। गुरुवार की सुबह जब परिवार के सदस्य उसकी तलाश में इलाके के एक चाय विक्रेता के पास पहुंचे तो उन्होंने कहा कि कुछ युवक खाली प्लॉट पर आते थे। जब उन्होंने खाली प्लॉट के अंदर के कमरे का दौरा किया, तो उन्होंने नवनीत का शव अंदर पड़ा पाया। मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस को नवनीत के शव के पास से दो सीरिंज भी मिली हैं. नवनीत की आंखों से खून बह रहा था। पुलिस को शक है कि युवक की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई है, जबकि मां का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। साथ ही उसके सिर चोट लगने के निशाना भी हैं। 

PunjabKesari

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मौत ड्रग ओवरडोज से हुई है। परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है लेकिन हत्या साबित करने के लिए कोई तथ्य नहीं मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। इस संबंध में नाम न छापने का मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News