पिस्तौलों से लैस युवकों ने Mobile Shop पर बोला धावा, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 05:29 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर शहर के बेरी मोहल्ला चुंगी खाना रोड पर स्थित मित्तल कम्युनिकेशन दुकान के ताले तोड़ कर पिस्तौलों से लैस 3 मोटरसाइकल स्वार चोर रात के समय दुकान में से करीब 70 हजार रुपए और लाखों रुपए के कीमती करीब 30/35 मोबाइल फोन चोरी करके ले गए । चोरी की यह घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

दुकान के मालिक चंचल मित्तल और पड़ोसी मनीष हांडा ने बताया कि रात के समय 3 मोटरसाइकिल सवार चोर जिनमें से एक ने रुमाल के साथ अपना मुंह ढका हुआ था और दूसरे ने सिर पर टोपी लगाई हुई है तथा एक चोर का चेहरा दिखाई दे रहा है एक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने पहले दुकान का शटर तोड़ा और फिर दुकान में लगे हुए शीशे को तोड़कर दुकान में दाखिल हो गए और दुकान में पड़े हुए लाखों रुपए के कीमती करीब 30/35 मोबाइल फोन चोरी करके फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इन चोरों के पास पिस्तौल भी थे। दुकानदार के अनुसार एक चोर के कीपैड पर शीशा लगने से चोट भी लगी है और दुकान में खून गिरा हुआ है । दुकानदार ने चोरों को तुरंत गिरफ्तार करने तथा उनके मोबाइल फोन और कैश बरामद करवाने की मांग की है।

वहीं चोरी की सूचना मिलने पर थाना सिटी फिरोजपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह चमेली घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अपने सोर्सेस और टेक्निकल तरीके से चोरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News