पुलिस ने नशों के खिलाफ चलाया कासो आप्रेशन, हाथ लगी सफलता

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:07 PM (IST)

बरनाला : नशे की रोकथाम तथा संदिग्धों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस ने अभियान चलाया, जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब, लाहन व नशीली गोलियां बरामद कर 32 मामले दर्ज किए गए। डी.जी.पी. पंजाब और डी.आई.जी. पटियाला रेंज हरचरण सिंह भुल्लर के निर्देशानुसार बरनाला पुलिस ने नशीले पदार्थ शराब के तस्करों और असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने के उद्देश्य से विशेष ऑप्रेशन के अंतर्गत सुबह तड़के जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी की। अभियान का मुख्य उद्देश्य अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, हथियारों की तस्करी, शराब की तस्करी करने के वालों और असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर नजर रखना और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना है।

एस.एस.पी. संदीप मलिक ने बताया कि ऑप्रेशन के दौरान संदिग्धों की जांच की गई। इस दौरान पुलिस ने अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की, जिसके परिणामस्वरूप आबकारी अधिनियम के तहत 32 मामले दर्ज किए गए और 874 बोतलें अवैध शराब, 1110 नशीली गोलियां, 250 ग्राम अफीम और 50 लीटर लाहन बरामद की गई।

एस.एस.पी. ने कहा कि अवैध शराब की तस्करी में शामिल व्यक्तियों की गिरफ्तारी से स्पष्ट संदेश जाता है कि बरनाला पुलिस किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि बर्दाश्त नहीं करेगी। हम अपने नागरिकों की सुरक्षा और भलाई व अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया इसके अतिरिक्त गैंबलिंग एक्ट के तहत 5 लाख रुपए की रिकवरी भी की गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News