कंटेनरों से सामान चोरी करने वाला ड्राइवर चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 11:54 AM (IST)

साहनेवाल (जगरूप): कंटेनर में आने वाले सामान को चोरी कर आगे बेचने वाले एक ड्राइवर को थाना साहनेवाल की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी निशानदेही पर थाना पुलिस ने 49 टायर बरामद किए हैं। जबकि शिकायतकत्र्ता ने लाखों रुपए का धागा कम कीमत पर बेचने के गंभीर आरोप लगाए हैं। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर सुरिंदर सिंह के अनुसार शिकायतकत्र्ता कृष्ण लाल शर्मा ने पुलिस को बताया ड्राइवर सोचा सिंह द्वारा उनके कंटेनर में आने वाला सामान चोरी कर सिर्फ  एक लाख 50 हजार रुपए में बेच दिया था जबकि इसमें 12 लाख का कीमती धागा था। वहीं अब पोदार टायर कंपनी के लाखों के टायर सिर्फ  हजारों रुपए में बेचने का प्रयास किया था जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने सु‘चा सिंह को टायरों के साथ अरैस्ट कर लिया।

धागा व्यापारियों के नजदीक पहुंची पुलिस 
ड्राइवर सु‘चा सिंह की शिनाख्त पर चाय की दुकान से गिरफ्तार करने के बाद कई अहम खुलासे किये गए जिसमें महानगर के कुछ धागे की मशीनों के व्यापारियों के नाम सामने आए हैं जिन्हें जांच के दौरान पुलिस द्वारा नामजद किया जा रहा है। 

किराए के कमरे में रखे थे टायर  
जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया के उक्त ड्राइवर ने चोरी किए हुए टायर कंगनवाल में अपने किराए के कमरे में रखे हुए थे। जिन्हे सु‘चा सिंह की निशानदेही पर बरामद कर लिया।

कबाडिय़ों को बेचते थे सामान 
पुलिस की शुरुआती जांच में ड्राइवर सच्चा सिंह ने कथित रूप से कबूल किया कि वह चोरी किया हुआ सामान गांव नंदपुर के दो कबाडिय़ों सहित तीन लोगों को बेचता था। सु‘चा सिंह ने उक्त कबाडिय़ों के नाम बताते हुएकहा कि वह पिछले काफी समय से रवि भाटिया, गुरमीत सिंह व काला को कंटेनर से चोरी किया सामान सस्ते दामों में बेचता था। पुलिस ने तीनों को अरैस्ट कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News