नशीले पदार्थों सहित सहित 7 काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 02:23 PM (IST)

भटिंडा(विजय): हरियाणा से शराब तस्करी का सिलसिला जारी है। पुलिस ने हरियाणा शराब व नशीली गोलियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बस स्टैंड चौकी द्वारा गश्त दौरान बस स्टैंड नजदीक चरनजीत सिंह निवासी भटिंडा को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से हरियाणा शराब की 12 बोतलें बरामद की हैं। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके बाद में उसको जमानत पर रिहा कर दिया। एक अन्य मामले में थर्मल पुलिस के हवलदार सुखमंद्र सिंह गश्त दौरान सुच्चा सिंह नगर से अमृतपाल सिंह निवासी हररायपुर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 11 बोतलें अवैध शराब की बरामद की हैं। इसी तरह सदर पुलिस के हवलदार गुरमीत सिंह ने गांव बुर्ज महिमा में नाकाबंदी दौरान शक के आधार पर स्कूटर सवार सुखपाल सिंह निवासी किल्ली निहाल सिंह वाला को गिरफ्तार करके  उससे 16 बोतलें अवैध शराब की बरामद करके स्कूटर को अपने कब्जे में ले लिया है। 

उधर, मौड़ पुलिस के सहायक थानेदार चरनजीत सिंह ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी के दौरान मौड़ मंडी से दुशांत कुमार और हरबंस सिंह को गिरफ्तार करके उनसे 19 नशीली शीशियां व 6 पत्ते कैरोसिमा के  बरामद किए हैं। वहीं, सहायक थानेदार दर्शन सिंह ने नाकाबंदी दौरान मौड़ मंडी से तरसेम निवासी मानसा को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 6 नशीली शीशियां की बरामद की हैं। तलवंडी साबो थाने के ए.एस.आई. गोरा सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा नाकाबंदी दौरान जगसीर सिंह निवासी सरदूलगढ़ को गिरफ्तार करके उससे 16 पत्ते अनप्रासेव, अल्प्राजोल्म व अल्प्राडोल के बरामद किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News