''विदेशों में बैठे खालिस्तानी समर्थक गैंगस्टरों के साथ मिलकर कर रहे हैं पंजाब का माहौल खराब ''

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 11:15 AM (IST)

खन्ना (कमल): विदेशों में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त कर बैठे खालिस्तानी समर्थक आतंकवादी गैंगस्टरों से मिलकर पंजाब का माहौल खराब कर रहे हैं जिसको रोकने के लिए पंजाब सरकार गैंगस्टरों पर लगाम लगाने के लिए सख्त कानून लेकर आए। ये विचार आज शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में कहे। 
उन्होंने कहा कि पंजाब में हिन्दुओं ने अकाली-भाजपा से दुखी होकर कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर विश्वास किया, लेकिन अभी उन्होंने भी ऐसा कोई भी काम नहीं किया है जिससे हिन्दू समाज को सन्तुष्टि मिल सके। अभी तक हिन्दु नेताओं दुर्गा गुप्ता, अमित शर्मा, जगदीश गगनेजा, डेरा स४चा सौदा के प्रेमियों के कातिल पकड़े नहीं गए, न ही जेलों में बंद आतंकवादियों को वी.आई.पी. सुविधाएं देनी बन्द की हैं। 

टंडन ने कैप्टन सरकार से हिन्दू आयोग बनाए जाने की मांग की ताकि हिन्दू समाज को अपनी मांगें मनवाने के लिए दर-दर की ठोकरें न खानी पड़ें। उन्होंने कहा कि आज भी आतंकवाद पीड़ित सुविधाएं लेने के लिए सरकार का मुख देख रहे हैं। प्राचीन व ऐतिहासिक मंदिरों के सौंदर्यीकरण के लिए सरकार द्वारा कोई पैकेज नहीं दिया गया, जबकि सबसे ज्यादा टैक्स हिन्दू समाज के व्यापारी देते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News