ओवरडोज नशा देकर ली दोस्त की जान, 2 युवकों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 05:34 AM (IST)

जालंधर(महेश): 2 युवकों ने अपने ही दोस्त को नशे का ओवरडोज देकर उसकी जान ले ली। इस संबंध में थाना सदर की पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों पर आई.पी.सी. की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान रवि (18) निवासी गांव धीना के रूप में हुई है। आरोपी युवक लब्बा व टूट भी धीना के ही बताए जा रहे हैं। 

मृतक की मां परमजीत कौर ने बताया कि 24 अप्रैल को लब्बा व टूट उसके बेटे रवि को घर से ले गए थे और 28 अप्रैल को जब उसे वापिस छोड़ कर गए तो रवि की हालत काफी गंभीर थी। उसे अस्पताल पहुंचाया तो डाक्टरों ने कहा कि उसे ओवरडोज नशे के इंजैक्शन लगाए हैं, जिसके चलते उसका बचना मुश्किल है। कुछ ही समय के बाद उसकी मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे थाना सदर के ए.एस.आई. गुरविन्द्र सिंह ने कहा है कि पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर आरोपी युवकों पर मामला दर्ज किया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम करवानेे के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

आरोपी न पकड़े जाने तक नहीं होगा संस्कार 
मृतक रवि की मां परमजीत कौर तथा परिवार के अन्य लोगों ने कहा है कि जब तक रवि को नशे का ओवरडोज देकर उसकी जान लेने वाले आरोपी युवकों लब्बा व टूट को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक वे रवि का संस्कार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए यदि उन्हें कोई बड़ा संघर्ष भी करना पड़ता है तो वे उससे पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा है रवि को सोची-समझी साजिश के तहत पहले घर से उठाकर 4 दिन बाहर रखा गया और इस दौरान उसे ओवरडोज नशा दिया गया। जब आरोपी युवकों को पता चला कि अब रवि की जान बचने वाली नहीं है तो वह उसे गांव में छोड़ कर खुद फरार हो गए। मां परमजीत कौर ने कहा कि उसके बेटे की हत्या की गई है। गांव के और लोग भी मृतक की मां के समर्थन में उतरे हुए दिखाई दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News