फौजी को अश्लील वीडियो बनाने संबंधी ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का 1 मैंबर काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 09:52 AM (IST)

तरनतारन(रमन): गत दिवस थाना सिटी पुलिस ने एक फौजी को लिफ्ट के बहाने घर लिजाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाने की धमकी देते हुए लूटने के मामले में 16 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिस संबंधी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी के प्रमुख इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण ने बताया कि फौजी हरपाल सिंह पुत्र तरसेम सिंह निवासी गांव ठट्ठा थाना झब्बाल जोकि फौज में नौकरी करता है और छुट्टी पर आया हुआ था।

अपने ससुराल गांव रामपुर से वापस अपनी स्कूटी पर सवार होकर लौट रहा था।बोहड़ी चौक में एक महिला ने उसकी स्कूटी को हाथ देकर अमृतसर बाईपास तक लेकर जाने के लिए लिफ्ट मांगी जो उसको गुरु तेग बहादुर नगर में अपने घर में ले गई जहां उसको वीरा शर्मा, दर्शन लाल, संदीप, बलजीत सिंह, सिमरन, ललित शर्मा, मुनीश शर्मा आदि ने अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए 1 लाख रुपए की मांग की और स्कूटी बेचने संबंधी खाली अष्टामों पर हस्ताक्षर करवा लिए।

उसका सरकारी पहचान पत्र, आधार कार्ड, पर्स में मौजूद 6500 रुपए निकाल लिए। थाना सिटी के प्रमुख इंस्पैक्टर चंद्र भूषण ने बताया कि फौजी हरपाल सिंह के बयानों पर उक्त आरोपियों के अलावा 10 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया था और आज बलजीत सिंह पट्टी पुत्र जसपाल सिंह निवासी गली हनुमान मंदिर गुरु तेग बहादुर नगर तरनतारन को ए.एस.आई. विपिन कुमार ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News