कर्फ्यू में फालतू घूमने वालों की जमकर हुई छित्तर परेड

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 11:13 AM (IST)

अमृतसर(नीरज) : जिला प्रशासन की तरफ से सख्ती के साथ लागू किए गए फुल कर्फ्यू के दौरान फालतू घूमने वाले लोगों की पुलिस की तरफ से जमकर छित्तर परेड की गई है। जिले की सभी समाजसेवी संस्थाओं व पढ़े लिखे वर्ग जो पिछले दस दिनों से अपने घरों के अंदर से ताले लगाकर बैठे हैं पुलिस से मांग कर रहे थे कि सड़कों व गली, मोहल्लों में आवारा घूमने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई  की जाए, क्योंकि ऐसे लोग न सिर्फ अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं, बल्कि अपनी गली व मोहल्ले वालों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। वहीं जिला प्रशासन की तरफ से जरूर वस्तुओं की होम डिलीवरी करने व अन्य राहत कार्यों के लिए वैबसाइट लांच कर दी गई है। कोई भी व्यक्ति डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू.एएसआर.कोविड19हैल्पलाइन.इन पर संपर्क कर सकता है।

PunjabKesari

अब ब्लैक करने वालों की खैर नहीं
जरूरी वस्तुओं की ब्लैक को रोकने के लिए रा’य सरकार की तरफ से शिकायत नंबर जारी कर दिया गया है। यदि कोई दुकानदार किसी खाने-पीने वाली वस्तु या फिर किसी अन्य वस्तु की ब्लैक करता है तो इसकी 0172-2684000 पर शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है। डी.सी. शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि कालाबाजारी करने वालों की अब खैर नहीं, उनको 7 वर्ष तक की सजा का प्रावधान रखा गया है।
PunjabKesari

किसानों की समस्या निपटाने को बनाया कॉल सैंटर
डी.सी. ने बताया कि किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए जिला स्तर पर कॉल सैंटर बनाया गया है, जो सुबह 8 बजे से लेकर शाम 8 बजे तक चलेगा। उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल तक तैयार किए गए प्रोग्राम के अनुसार ए.डी.ओ. सुखमिन्दर सिंह 4,7,10 व 1& अप्रैल को अपने फोन नंबर 8872900090 व 5,8,11 व 14 अप्रैल को ए.डी.ओ. सुखचैन सिंह अपने फोन नंबर 9814860114 पर रहेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News