शिक्षा विभाग ने 22 डिप्टी डायरैक्टरों को जिलों में लगाया नोडल अधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 02:06 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत) : राज्य के 22 जिलों में अब शिक्षा विभाग का काम सुचारू ढंग से चलेगा। विभाग ने 22 डिप्टी डायरैक्टरों की जिलों में बतौर नोडल अधिकारी तैनाती कर सरकारी स्कीमों की देखरेख करने के निर्देश दिए हैं। विभाग के डायरैक्टर ने इस संबंध में राज्य के सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को पत्र भी जारी कर दिए गए हैं। 

शिक्षा विभाग के डायरैक्टर सैकेंडरी सुखजीत पाल सिंह द्वारा जारी पत्र के अनुसार अमृतसर में सुनील बहल, बठिंडा में परमिन्द्र कौर, बरनाला में ज्योति चावला, फिरोजपुर में गुरजीत सिंह, फरीदकोट में प्रभजोत कौर, फाजिल्का में संजीव शर्मा, फतेहगढ़ साहिब में जसकीरत कौर, गुरदासपुर में कोमल चोपड़ा, होशियारपुर में नरेन्द्र कौर की छुट्टी के दौरान जसविन्द्र को तैनात किया गया है, जबकि जालंधर में सुनील कुमार, कपूरथला में बलजिन्द्र सिंह, लुधियाना में बलबीर कौर की छुट्टी के दौरान कर्मजीत कौर को तैनात किया गया है। इसी तरह मोगा में सोहन सिंह, मानसा में रेणु, पटियाला में हरविन्द्र कौर, पठानकोट में महेन्द्र सिंह, रोपड़ में कमलजीत, मुक्तसर साहिब में अमनदीप कौर, संगरूर में जसविन्द्र कौर, एस.बी.एस. नगर में डिम्पी धीर, एस.ए.एस. नगर में सुरिन्द्रपाल कौर हीरा तथा तरनतारन में पूनम शर्मा को तैनात किया गया है। 

ये नोडल अधिकारी बांटे गए जिलों में निरीक्षण करेंगे तथा संबंधित जिला शिक्षा अधिकारियों से चलाई जा रहे स्कीमों के संबंध में रिपोर्ट लेंगे। अधिकारी स्कूलों का भी निरीक्षण करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News