अमृतसर एयरपोर्ट पर गोवा-बैंकॉक की अंतरराष्ट्रीय उड़ाने हुई रद्द

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 09:16 PM (IST)

अमृतसर(इंद्रजीत): मौसम में बदलाव के साथ-साथ उड़ानों का सिलसिला सुधर चुका है और लोकल आने वाली उड़ानों पर अब इसका असर समाप्त हो रहा है और सभी उड़ानों का आवागमन सामान्य हो गया। पिछले 4 महीनों से सर्दियों के कारण खराब मौसम के चलते उड़ानों का सिलसिला गड़बड़ा गया था। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के साथ-साथ लोकल उड़ानों में भी भारी देरी दर्ज की जा रही थी किंतु वर्तमान समय में अब अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर ही असर जा रहा है क्योंकि वैश्विक तौर पर मौसम में अभी अस्थिरता ही चली आ रही है जिसके कारण अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें लेट अथवा रद्द हो रही है।

आज शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय गुरु रामदास हवाई अड्डे पर दो अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें रद्द करनी पड़ी जबकि दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में ही लंबी देरी दर्ज की गई। स्पाइसजेट की गोवा जाने वाली उड़ान संख्या एसजी-82 जिसका निर्धारित समय रात 12:45 पर है रद्द हो गई। इसी प्रकार स्पाइसजेट की बैंकॉक वाली उड़ान संख्या एस.जी-090. जिसका निर्धारित समय दोपहर 2:10 है भी रद्द हो गई। 

दूसरी ओर उज्बेकिस्तान की ताशकंद की उड़ान संख्या एच.वाई 423 का समय सुबह 11:05 बजे है, अपने निर्धारित समय से घंटों लेट होती हुई शाम 6:00 बजे पहुंची। इसी प्रकार आज 44 लोकल और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का आवागमन सामान्य रहा। सिर्फ एक दिल्ली की एयर इंडिया की उड़ान उड़ान संख्या 117 जिसका दिल्ली जाने का निर्धारित समय दोपहर 12:25 है रद्द हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News