कांग्रेस ने दलित समाज को अपने वोट बैंक के लिए किया इस्तेमाल: श्वेत मलिक

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 03:48 PM (IST)

अमृतसर(कमल): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि कांग्रेस ने दलित समाज का शोषण कर राजनीतिक लाभ उठाने का कार्य किया है। मलिक ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 70 वर्षों के कार्यकाल में दलित समाज व पिछड़े वर्ग को कोई लाभ नहीं दिया, बल्कि हमेशा अपने वोट बैंक के लिए इसका इस्तेमाल किया है।

कांग्रेस ने इस समाज को श्रेणी 3 और 4 तक ही सीमित रखा है, जबकि मोदी सरकार ने हमेशा दलित, पिछड़ी जाति वर्ग व गरीबों के उत्थान के लिए कार्य किया है।मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व में ही दलित समाज, पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति वर्ग का उत्थान हुआ है, क्योंकि मोदी खुद भी एक गरीब परिवार से संबंधित हैं और वह इस समाज के लोगों की पीड़ा व दुख-तकलीफों को भली-भांति समझते हैं।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों से काला धन इकट्ठा करके गरीब वर्गों के कल्याणकारी कार्यों में खर्च किया है। पंजाब में कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार ने 3 वर्षों में लूटो और राज करो की नीति को अपनाते हुए जनता के साथ धोखा करते हुए मूलभूत सुविधाएं भी छीन ली हैं तथा नशा माफिया, रेत माफिया, बिजली बिलों में वृद्धि, बेरोजगारी, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार जैसे भयंकर उपहार जनता को दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News