हैरोइन व चिट्टे सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 05:53 PM (IST)

तलवंडी साबो(मुनीश): तलवंडी साबो पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत विभिन्न मामलों में & लोगों को हैरोइन व चिट्टे सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थाना तलवंडी साबो के ए.एस.आई. जोङ्क्षगद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने सूचना के आधार पर बहिमण रोड पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान 2 मोटरसाइकिल सवार हरियाणा की तरफ से आ रहे थे जोकि पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगे।

इस पर पुलिस पार्टी ने एक मोटरसाइकिल सवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से 4 ग्राम चिट्टा नशीला पाऊडर बरामद हुआ। पुलिस ने उक्त आरोपी सुखविंद्र सिंह निवासी जग्गा राम तीर्थ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जबकि फरार आरोपी गग्गू सिंहपुरा की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

 ऊधर, थाना तलवंडी साबो के ए.एस.आई. सुखपाल सिंह द्वारा पुलिस पार्टी सहित गांव त्योना पुजारियां से सिंघपुरा के रास्ते पर गश्त की जा रही थी। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार की रोककर जब तलाशी ली गई तो उसमें से 5 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने कार व हैरोइन को अपने कब्जे में लेकर कार सवार व्यक्तियों वनीता गुप्ता निवासी श्री मुक्तसर साहिब व लखविंद्र सिंह निवासी फाजिल्का को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News