शादी करवाने और विदेश जाने का झांसा देकर ठगे लाखों, जांच में जुटी पुलिस

7/22/2021 1:40:58 PM

फ़िरोज़पुर /गुरूहरसहाय( कुमार, सुनील विक्की ): कथित रूप में ठगी मारने के लिए शादी करवाने और विदेश जाने का झांसा देकर 14 लाख रुपए लेने के आरोप में थाना लखो के बैहराम की पुलिस ने एक युवती और उसके माता-पिता के ख़िलाफ़ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है । 

यह जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस अधिकारियों को दी लिखती शिकायत में शिकायतकर्त्ता मुद्दई तरसेम सिंह पुत्र जंगीर सिंह वासी गांव गुलाम पतरा ने बताया है कि गगनदीप कौर पुत्री बलवंत सिंह वास गांव गजरौला जब्ती ज़िला पीलीभीत (यूपी )ने कथित रूप में अपने माता पिता के साथ मिलकर उसके साथ ठगी मारने की नियत से शादी करवाई थी और विदेश जाने के नाम पर अपने बैंक खाते में शिकायतकर्ता के खाते में से 14 लाख रुपए जमा करवाए थे। 

मगर जब वीजा नहीं लग सका तो गगनदीप कौर शिकायतकर्ता का घर छोड़ कर अपने मायके चली गई और शिकायतकर्ता से लिए 14 लाख रुपए भी वापस नहीं कर रही और उसने पैसे वापस करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गगनदीप कौर ,उसके पिता बलवंत सिंह और मां कुलवंत कौर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करने उपरांत कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static