दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में 1 की मृत्यु, 3 घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 04:18 PM (IST)

अबोहर (रहेजा): उपमंडल के गांव बल्लूआना के निकट आज सुबह दो मोटरसाइकिल सवार चालकों की हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई व 3 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बलकार सिंह निवासी गांव ढिप्पांवाली अपने भतीजे जसप्रीत सिंह सहित बाईक पर बल्लूआना निवासी अपनी पुत्री से मिलने आया था। वापिस जाते समय बल्लूआना लिंक रोड से मोटरसाइकिल हाई-वे पर चढा़ते ही अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई, जिससे बलकार व जसप्रीत घायल हो गए। दोनो घायलों को उनके रिश्तेदार रिछपाल सिंह ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच के बाद डाक्टरों ने बलकार सिंह मृत घोषित कर दिया।

इसी दुर्घटना में उपचाराधीन कुलदीप पुत्र संपूर्ण सिंह व भगवान सिंह निवासी गांव बनवाली ने बताया कि वह स्पेयर पार्टस का सामान लेने मोटरसाइकिल पर मलोट जा रहे थे तो रास्ते में उक्त लोगों के मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। टक्कर से कुलदीप के सिर पर गहरी चोटें आई जबकि भगवान मामूली रूप से घायल हो गया। समाचार लिखने तक सदर थाना पुलिस की और जांच जारी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News