युवक को मारपीट कर किया घायल, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 06:03 PM (IST)

जीरा (गुरमेल): थाना मक्खू के अंतर्गत पड़ते गांव मुंडी छुरी मार में बीते दिन कुछ लोगों ने घरेलू विवाद को लेकर घर में दाखिल होकर एक युवक से मारपीट की और उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। मालूम हो कि झगड़े के दौरान बचाव करने आए युवक के दोस्तों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की।

उक्त मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 22 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। थाना मक्खू के सब इंस्पेक्टर हरमेश सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सोना सिंह पुत्र अवतार सिंह वासी गांव मुंडी छुरी मार ने बताया कि आरोपी बलविन्द्र कौर पत्नी बलविन्द्र सिंह उसकी भूआ लगती है और कुछ समय पहले वह हमारे परिवार के साथ रहती थी।

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों को उसके परिवार ने उक्त जगह रहने के लिए दी थी, लेकिन अब आरोपी उक्त जगह पर कब्जा करके उसे बेचना चाहते हैं जिसके चलते बीते दिन आरोपी बलकार सिंह पुत्र संता सिंह, बलविन्द्र सिंह पुत्र बलकार सिंह, जोगिन्द्र सिंह पुत्र बलकार सिंह, हरबंस सिंह पुत्र संता सिंह, निंदर सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह, तेजिन्द्र सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह, हर्श सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह, लविशदीप पुत्र जोगिन्द्र सिंह, बलविन्द्र कौर पत्नी बलविन्द्र सिंह, अमरीक सिंह पुत्र बगीचा सिंह (बाल अपराधी) ने 12 के करीब अन्य लोगों के साथ मिलकर पीड़ित से मारपीट की। मामले की जांच कर रहे मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज करके आरोपी जोगिन्द्र सिंह, लविशदीप सहित बाल अपराधी अमरीक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News