लुटेरों ने शहर के प्रमुख व्यापारी को लूटने का किया प्रयास, असफल रहने पर तेजधार हथियार से किया घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 11:36 AM (IST)

अबोहर (रहेजा, भारद्वाज): गत रात मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश लुटेरों ने शहर के प्रमुख व्यापारी को लूटने का प्रयास किया। अपने प्रयास में विफल रहने के बाद लुटेरों ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र पर तेजदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे मोटरसाइकिल चला रहे युवक के सिर पर गहरी चोट लगी तथा पिता बाल-बाल बच गए। घायल को उपचार के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। वहीं ला-एंड आर्डर की स्थिति बिगड़ने से लोगों में रोष पाया जा रहा है।

उपचाराधीन तनेजा डिपार्टमैंटल स्टोर के संचालक सुधीर पुत्र देसराज तनेजा निवासी एकता कालोनी ने बताया कि रात्रि करीब 10 बजे वह अपना शोरूम मंगल कर पिता के साथ मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे कि सुंदर नगरी में मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोशों ने उन्हें घेरने का प्रयास किया, लेकिन वह अपना मोटरसाइकिल तेज भगाकर वहां से निकल गए। चंद मिनटों में ही बदमाशों ने फिर उन्हें घेर लिया तथा सिर पर तेजदार हथियार से वार कर लूटने का प्रयास किया। शोर मचाने पर लोग एकत्र हो गए तथा लुटेरे वहां से फरार हो गए। आसपास लोगों ने उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना की सूचना मिलते ही नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया मौके पर पहुंच गए तथा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिक्रयोग है कि शुक्रवार की राते भी लुटेरों ने गांव खुईंयासरवर के नजदीक कपड़े की फेरी लगाने वाले व्यक्ति पर हमला कर उससे हजारों की नकदी छीन ली थी जिसका पुलिस अभी कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News