मामूली बात पर युवकों की गुंडागर्दी, बाप-बेटे सहित महिला के साथ कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 05:49 PM (IST)

गुरुहरसहाय (सुनील विक्की): थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने बीते दिन दुलेके नत्थू वाला में बाप-बेटे को मारपीट करके जख्मी करने, महिला के साथ खींचतान करके उसके कपड़े फाड़ने वाले पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने और अन्य धाराओं तहत शिकायतकर्ता महिला के बयान पर मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए थाना गुरुहरसहाय के सब इंस्पैक्टर दविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता परमजीत कौर पत्नी राज सिंह वासी दुलेके नत्थू ने बताया कि उसका बेटा संदीप सिंह अपने घर में सैलून की दुकान करता है और दुकान का शटर गेट के बाहर है। इसके अलावा दुकान के साथ गुरु घर साहिब है। पीड़िता ने बताया कि गुरु घर के साथ गली में चन्न सिंह पुत्र जंगीर सिंह वासी दुलेके नत्थू वाला फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता है और आरोपी उससे मोमस खाते है और वहां शराब पीते है। जिसके चलते पीड़िता के बेटे संदीप ने उन्हें शराब पीने से मना किया था, क्योंकि उससे गुरु घर साहिब का अकस खराब होता है। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी गुरविन्द्र सिंह उर्फ विक्की पुत्र कुलवंत सिंह, कुलविन्द्र सिंह उर्फ रिंकू पुत्र गुरबचन सिंह, परमजीत सिंह पुत्र आत्मा सिंह, जसविन्द्र सिंह उर्फ जज पुत्र गुरबचन सिंह व गुरबचन सिंह पुत्र जंगीर सिंह ने बीते दिन उक्त रंजिश को लेकर उसके बेटे संदीप सिंह व पति के साथ मारपीट की और पीड़िता के साथ खिंचतान करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता ने बताया कि वह डर के मारे जब घर में चले गए तो आरोपियों ने घर में जबरदस्ती से दाखिल होकर उनके साथ मारपीट की। मामलें की जांच कर रह दविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी पर मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News