सीमावर्ती क्षेत्र में अवैध माइनिंग करते 3 काबू, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 05:43 PM (IST)

बमियाल/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पंजाब सरकार द्वारा अवैध माइनिंग करने वालों के खिलाफ पूरी सख्ती से शिकंजा कंसने की पुलिस प्रशासन को हिदायतें जारी की हुई हैं। वहीं बरसात के मौसम के चलते भी किसी तरह की माइनिंग करने पर पूरी पाबंदी लगाई हुई है पर फिर भी इस धंधे से जुड़े लोग यह धंधा करने से पीछे नहीं हट रहे। इसके चलते सरहदी क्षेत्र के थाना नरोट जैमल सिंह पुलिस द्वारा अवैध माइनिंग करने वाले 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ।    

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रमुख नरोट जैमल सिंह के इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और माइनिंग विभाग की टीम द्वारा छापेमारी की गई और माइनिंग कर रहे 3 आरोपियों और एक पोकलेन मशीन सहित टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान सरवन कुमार पुत्र जोगिंदर पाल निवासी दतियाल, अरुण कुमार पुत्र नंद लाल निवासी दतियाल और दलवीर सिंह पुत्र सरूप निवासी ताश के रूप में हुई है।    

इस संबंध में जब पुलिस अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने क्रैशर मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि बरसात के सीजन के चलत माइनिंग पर पाबंदी लगी हुई है। इसके बावजूद अगर कोई अवैध माइनिंग करता पाया जाया है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News