SSP घुम्मन ने फतेहगढ़ चूड़ियां में लगे विभिन्न नाकों का लिया जायजा

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 03:38 PM (IST)

बटाला (बेरी): पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस संबंधी लगाए गए कफ्र्यू के मद्देनजर आज एस.एस.पी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने कस्बा फतेहगढ़ चूडिय़ां में पहुंचकर वहां कफ्र्यू प्रबंधों व विभिन्न नाकों का जायजा लिया गया।

इस अवसर पर एस.एस.पी घुम्मन ने कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों रविदास चौक, पुराना बस स्टैंड, बिजली घर चौक, अजनाला रोड चौक, श्री बावा लाल जी चौक, चोपड़ा चौक, मेन बाजार, मंदिर गागरां वाला, लाल छोलियां वाला चौक, डेरा रोड चुंगी आदि नाकों का निरीक्षण किया और नाके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों से बातचीत की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए एस.एस.पी घुम्मन ने कहा कि पंजाब सरकार के निर्देशानुसार पुलिस जिला बटाला में कर्फ्यू को लेकर जगह-जगह पर नाकाबंदी की गई है एवं पुलिस द्वारा समय-समय अनुसार लोगों को अपने घरों में ही रहने की अपील की जा रही है।

एस.एस.पी ने लोगों को अपील की कि वह सरकार के आदेशों की पालना करें और अपने घरों से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि लोग अपने मुंह को मासक से ढककर रखें व एक-दूसरे  से 1 मीटर की दूरी की बनाए रखने से हम इस बिमारी से निजात पा सकते हैं। इसके अलावा एस.एस.पी घुम्मन ने कस्बा फतेहगढ़ चूडिय़ां के निवासियों को पुलिस को सहयोग देने हेतु कहा। इस अवसर पर उनके साथ डी.एस.पी बलबीर सिंह संधू व एस.एच.ओ सुखविन्द्र सिंह भी मौजूद थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News