चक्की पुल के नीचे अधेड़ व्यक्ति की मिली अकड़ी हुई लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 05:39 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): नशों के जहरीले काल ने आज एक ओर परिवार का चिराग बुझा दिया। पंजाब व हिमाचल प्रदेश को आपस में विभाजित करने वाले चक्की पुल के नीचे एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वर्णनीय है कि नगर से सटा भदरोआ क्षेत्र नशों (चिट्टे) का गढ़ बन चुका है। इससे पहले यह गांव कच्ची शराब (लाहन) के लिए कुख्यात था। यहां नशों का सेवन करने के लिए दूर-दराज से नशेड़ी युवक आते हैं तथा अब तक नशों की ओवरडोज से कई युवकों की जान जा चुकी है इसी के चलते दोनों ही पड़ोसी सूबों की पुलिस सर्च करती है।

आज भी जब पुलिस पार्टी सर्च कर रही थी तो अचानक किसी ने बताया कि चक्की पुल के नीचे एक अधेड़ व्यक्ति की लाश पड़ी हुई। सूचना पाते ही हिमाचल पुलिस डमटाल के एस. एच.ओ हरीश गुलेरिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे व लाश को अपने कब्जे में लिया। लाश एक दम अकड़ चुकी थी व देख कर लग रहा था कि जैसे इस व्यक्ति ने शराब का नशा किया हो जब इस व्यक्ति की पहचान की गई तो इस व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह निवासी मुकेरियां (होशियारपुर) के रूप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि यह एक ट्रक ड्राइवर है और इसका सुसराल सियाली कुलियां में है और यह यहीं रहता था उधर पठानकोट के मोहल्ला सेली कुलियां के पार्षद विश्व ने कहा कि पुलिस तो करवाई करती है पर नशा अभी भी यहां ऐसे ही चल रहा है और युवा पीढ़ी इस चक्की पुल के एरिया में पथरों के वीच बैठ कर सरेआम नशा करते हैं और जैसे ही पुलिस पार्टी आती है तो भाग जाते हैं उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सरकार इस पर सख्ती से कार्रवाई करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News