Lok Sabha Elections: भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया का पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:05 PM (IST)

पंजाब डेस्कः देश में लोकसभा चुनावों को देखते राजनीति गरमा गई है तथा नेताओं के दल-बदल का सिलसिला भी तेज हो गया है। इस बीच बीजेपी नेता स्वर्ण सलारिया ने ऐलान किया है कि वह गुरदासपुर संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। 

इस सीट पर भाजपा ने पूर्व विधायक दिनेश बब्बू को अपना उम्मीदवार बनाया है, जहां से फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल सांसद हैं।  सलारिया का कहना है कि वह निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि चुनाव चिन्ह पर मैदान में उतरेंगे, जो 13 अप्रैल तक साफ हो जाएगा। उनका कहना है कि, ''मैं पिछले कई सालों से गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र में काम कर रहा हूं,मेरे क्षेत्र के लोग कह रहे हैं कि वे मेरी जीत सुनिश्चित करेंगे,मैं गारंटी देता हूं कि मैं 2.50 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीतूंगा।’  सलारिया ने यह भी कहा कि टिकट न देने को लेकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी से कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैंने भाजपा से टिकट की मांग नहीं की थी। जिन्हें भी पार्टी ने टिकट दिया है, उन्हें शुभकामनाएं।’

बता दें कि 2017 में सलारिया ने गुरदासपुर सीट से  सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद बीजेपी के टिकट पर उपचुनाव लड़ा था लेकिन उस समय वह  कांग्रेस के सुनील जाखड़ से चुनाव हार गए थे। जाखड़ अब भाजपा के पंजाब प्रमुख हैं। इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने भी गुरदासपुर से टिकट के लिए दावेदारी पेश की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News