शातिर चोरों का कांड, दुकानों को बनाया निशाना, तोड़े CCTV

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 04:00 PM (IST)

बटाला (बेरी): शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा और चोरों द्वारा आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसके चलते शहरवासियों और दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष पाया जा रहा है। इसी तरह का एक मामला गत रात्रि बटाला के बैंक कालोनी नवी आबादी में सामने आया जहां चोरों द्वारा एक ट्रेडिंग कंपनी की दुकान के ताले तोड़कर वहां पड़ी नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया।

इस संबंधी अभिषेक पुत्र विजय शर्मा निवासी धर्मपुरा कालोनी बटाला ने बताया कि वह गत रात्रि 9 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। इसके बाद आज जब वह दुकान पर आया तो देखा कि ताले टूटे हुए थे और दुकान में पड़ा सारा सामान बिखरा हुआ था। उसने बताया कि गत रात्रि चोर उसकी दुकान के ताले तोड़ कर वहां पड़े करीब 55 हजार रुपए, मंदिर में रखे ढ़ाई हजार रुपए, 4 मोबाइल, 2 एल.ई.डी. और सी.सी.टी.वी. कैमरे का डी.वी.आर. चोरी कर फरार हो गए। उसने बताया कि चोरों द्वारा दुकान में लगे 4 सी.सी.टी.वी. कैमरे भी तोड़ दिए गए हैं। इस संबंधी उसने थाना सिटी की पुलिस को सूचित कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना सिटी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
दूसरी तरफ स्थानीय दुकानदारों द्वारा एकत्रित होकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं और दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है जिसके चलते दुकानदारों का भारी नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक तो पहले ही दुकानदार मंदी की मार झेल रहे हैं और ऊपर से चोरों द्वारा उनका नुकसान किया जा रहा है। दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मांग की कि पुलिस चोरी की वारदातों को रोकने हेतु ठोस कदम उठाए जाएं और चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News