सड़कों पर अवैध कब्जा करने वालों पर सख्त कार्रवाई, Market में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 05:22 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): दीनानगर में जहां सड़कों पर बढ़ते अवैध कब्जों के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं अब आम युवा भी कई बार सड़कों पर लगने वाले जाम से परेशान हो रहे हैं जिसके चलते आज शहर के तारागढ़ी गेट के पास मुख्य बाजार में लोगों की शिकायत पर नगर कौंसिल द्वारा नाजायज कब्जे करने वाले व दुकानदारों द्वारा सड़क पर लगाए सामान को जब्त करके सड़क को नाजायज कब्जे से मुक्त करवाया है। इस दौरान दुकानदारों मचा हड़कंप मच गया। 

जानकारी के अनुसार तारागढ़ी गेट मेन मार्केट में एक दुकानदार ने अपनी दुकान के बाहर बड़ी मात्रा में सीढ़ी आदि शटरिंग का सामान रखा हुआ था, जिससे लोगों को मार्केट से गुजरने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि जिस तरह रात में चोरी की घटनाएं हो रही हैं, उसी तरह दुकानदार द्वारा दिन-रात दुकान के बाहर रखी गई सीढ़ियों का इस्तेमाल कर चोर किसी भी घर में चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं।

लोगों की इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कार्यपालक पदाधिकारी अरुण कुमार के निर्देश पर नगर परिषद की टीमें पहुंची और बाजार में दुकान के बाहर दुकानदार द्वारा रखे गये सामान को जब्त कर लिया। उन्होंने कहा कि यदि दोबारा उक्त दुकान के सामने सामान रखा गया तो नगर परिषद द्वारा आगे की कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर सेनेटरी इंस्पेक्टर हरपाल सिंह समेत बड़ी संख्या में नगर परिषद कर्मचारी मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News