13 वर्षीय किशोर ने शावर के साथ फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 11:34 AM (IST)

पठानकोट(शारदा):एक पिता पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उसे 13 वर्षीय बेटे की लाश बाथरूम में शॉवर के साथ लटकी मिली। मामले की जांच कर रहे डिवीजन नं.2 के ए.एस.आई. बलविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक बेटे के पिता कस्तूरी लाल ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि रोजाना की भांति जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बेटी से बेटे के न हो होने के बारे में जब पूछा तो उसने बताया कि वह पार्क में खेलकर वापिस आया है और आकर बाथरूम में स्वच्छ होने के लिए चला गया है। 

उन्होंने बताया कि लगभग आधे घंटे तक जब किसी प्रकार की कोई हलचल न देखी तो उसने अपनी बेटी को दोबारा अपने बेटे को बुलाने हेतु कहा। तभी जैसे ही उसकी बेटी ने बाथरूम का दरबाजा खटखटाया परंतु अंदर से केाई आवाज नहीं आई। फिर उसके बाद उन्होंने जब दरबाजा तोड़ा तो उनका बेटा आदित्य रस्सी के साथ लटका हुआ पाया गया। 

इसके बाद वह पहले एयरफोर्स स्थित अस्पताल उपचार हेतु ले गए लेकिन किसी तरह की हलचल न होने के कारण वह फिर उसे निजि अस्पताल ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ए.एस.आई. ने बताया कि मृतक के पिता कस्तूरी लाल के बयानेां के आधार पर शव को कब्जे में लेकर 174 के अंतर्गत कारवाई करते हुए सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया गया।
उल्लेखनीय है कि कस्तूरी लाल मूल रूप से हिमाचल के जिला चम्बा के अधीन पड़ते गांव थरोटा का रहने वाला है तथा चार वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की भी आकस्मिक मृत्यु हेा गई थी जिसके बाद उसने अपने बेटे तथा बेटी को मां तथा पिता दोनों का प्यार देते हुए पाल पोस रहा था लेकिन आज जैसे ही पोस्टमार्टम करवाकर जब वह अपने गांव संस्कार हेतु जा रहे थे तो उनका बिलखना हर किसी को रूला रहा था। पोस्टमार्टम रूम में बाद पहुंचे एयरफोर्स के अधिकारी व कर्मियों के मुंह पर मायूसी छाई हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News