मैं पंजाब के लिए जिऊंगा व पंजाब के लिए मरूंगा : सिद्धू

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 10:11 AM (IST)

होशियारपुर,(अश्विनी): पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार की लोकप्रियता से अकाली-भाजपा काडर हताश व निराश हो गया है। आज सॢवसिज क्लब में पंजाब केसरी के साथ विशेष बातचीत के दौरान परिषदों, ब्लाक समितियों, पंचायतों तथा विधानसभा उपचुनाव सहित 7 चुनावों में शर्मनाक पराजय के पश्चात अकाली-भाजपा को अपनी औकात का पता चल गया है।

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के बयान के दृष्टिगत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ताओँ द्वारा उनके विरुद्ध रोष प्रदर्शन संबंध पूछे जाने पर सिद्धू ने कहा कि काली झंडियां लेकर मेरी मुर्दाबाद करने वाले लोगों की झंडियों के नीचे डंडियां ही नहीं है। 

सिद्धू ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करेगी। पुलवामा हमले पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी ने जो स्टैंड लिया है वह बिल्कुल ठीक है। पार्टी का वफादार सिपाही होने के नाते मैं इस स्टैंड का पूरा समर्थन करता हूं। अकाली-भाजपा पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि इनका हाल तो दरवाजे पर तख्ती नहीं नाम तख्त सिंह जैसा है। इस अवसर पर पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, जिलाधीश इशा कालिया, एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन, डिप्टी डायरैक्टर बलजिंद्र सिंह, नगर निगम के आयुक्त बलबीर राज सिंह, सहायक आयुक्त संदीप तिवारी, जिला इंका के पूर्व कार्यकारी प्रधान पार्षद पंडित ब्रह्म शंकर जिम्पा, कांग्रेस नेता रमन कपूर भी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News