65 डिब्बे प्रतिबंधित दवा सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 09:41 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सिटी पुलिस ने मंगलवार देर सायं विशेष जांच अभियान के अधीन आरोपी रमन कुमार पुत्र सुरेन्द्र कुमार को 65 डिब्बे प्रतिबंधित दवा सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थाना सिटी परिसर में मंगलवार सायं 7 बजे के करीब मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि घंटाघर चौक के साथ लगते सरकारी स्कूल के पीछे एक स्कूटर सवार संदिग्ध हालत में घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी को रोक जब उसके सामान की तलाशी ली तो उसके पास से 65 डिब्बा प्रतिबंधित दवा के बरामद हुए।

दर्जी का काम करता है आरोपी रमन कुमार मीडिया को संबोधित करते हुए एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रमन कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह शांति नगर बजवाड़ा का रहने वाला है व वह दर्जी का काम करता है। आरोपी रमन कुमार प्रतिबंधित दवा कहां से लेकर आया है व किसे आपूर्ति करनी थी, को लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। शहर में नशे के नैटवर्क को ब्रैक करने के लिए बुधवार को आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड में पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News