Hoshiarpur वासियों के लिए अच्छी खबर, पंजाब सरकार ने बड़ा फैसला लेते जारी किए Order

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 04:45 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  पंजाब के जिला होशियारपुर वासियों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने राज्य सरकार के उच्च अधिकारियों से होशियारपुर शहर और निकटवर्ती तटीय क्षेत्रों के गांवों को नहरी जल परियोजना उपलब्ध कराने को कहा है। मंत्री ने अपने कार्यालय में जल आपूर्ति एवं स्वच्छता, स्थानीय सरकार और जल संसाधन विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान होशियारपुर शहर में लगातार गिर रहे जल स्तर पर चर्चा की।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि हालात को ध्यान में रखते हुए होशियारपुर और साथ लगते तटीय इलाकों के गांवों में नहरी पानी की सुविधा मुहैया करवाई जाए। जिम्पा द्वारा नहरी पानी परियोजना के प्रस्ताव पर स्थानीय सरकारों, जल संसाधन विभाग और जल आपूर्ति विभाग के साथ विस्तार से चर्चा की गई और इसे जल्द ही लागू करने के लिए भी कहा गया।

बैठक के दौरान जल आपूर्ति एवं स्वच्छता विभाग के प्रधान सचिव नीलकंठ , विभाग प्रमुख अमित तलवाड़, स्थानीय निकाय विभाग की प्रमुख सचिव दीप्ति उप्पल, जल आपूर्ति एवं स्वच्छता विभाग के मुख्य इंजीनियर(उत्तर)  जसबीर सिंह और जल संसाधन विभाग के मुख्य इंजीनियर शेर सिंह सहित विभिन्न अधिकारी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News