गणतंत्रता दिवस के मद्देनज़र 1000 मुलाजिमों के हाथ होगी शहर की सुरक्षा......

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 04:48 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): कमिश्नरेट पुलिस ने 26 जनवरी को स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत व्यवस्था की है। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज समारोह स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को अंतिम रूप दिया। उन्होंने कहा कि जालंधर पुलिस ने आगामी समारोह के मद्देनजर शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।

भुल्लर ने कहा कि सुरक्षा को पहले से ही बढ़ा दिया गया है और कार्यक्रम स्थल के आसपास के पूरे इलाके को पुलिस ने बंद कर दिया है। पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर कड़ी निगरानी रखने के लिए लगभग 1000 पुलिस अधिकारियों/अधिकारियों को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि नियमित चेक-इन और स्टेडियम के आसपास रखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए हैं। इसी तरह, उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधि की जांच के लिए शहर में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari, 1000 police officers will be protect the city on Republic Day

पुलिस आयुक्त ने कहा कि शहर में चौबीसो घंटे चौकसी बरती जा रही है, जिसके लिए पुलिस अधिकारियों के विभिन्न गश्त दलों को लगाया गया है। इसी तरह, उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों को कानून और व्यवस्था की स्थिति पर सख्त नजर रखने के लिए शहर में नाइट डोमिनेशन करने का निर्देश दिया गया है। भुल्लर ने कहा कि नियमित रूप से स्थिति की निगरानी के लिए स्टेडियम में एक नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है।

उन्होंने कहा कि अग्निशमन और मेडिकल टीमों की तैनाती के साथ स्टेडियम के आसपास नियमित रूप से एंटी-सैबोटेज चेकिंग की जा रही थी। इस बीच, उन्होंने स्टेडियम में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और जमीनी स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने इस मेगा इवेंट के सुचारू संचालन के लिए पुलिस अधिकारियों/अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने वाले पुलिसकर्मियों के साथ भी बात की।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News