ए.सी. मार्कीट स्थित दफ्तर में जुआ खेलते 6 जुआरी गिरफ्तार, 16620 रुपए किए बरामद

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 08:36 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): थाना नं. 4 से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित बहुचर्चित ए.सी. मार्कीट की 5वीं मंजिल पर बने दफ्तर में जुआ खेलते 6 व्यक्तियों को रंगे हाथ थाना नं. 4 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान सोनू कुमार पुत्र भारत भूषण निवासी सत्तरा मोहल्ला बस्ती शेख, जसमीत सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी बस्ती शेख, योगेश कुमार पुत्र राम लाल निवासी सैदां गेट, दीपा पुत्र लाल कुमार निवासी रस्ता मोहल्ला, सुधीर कुमार पुत्र गुलशन राय निवासी बस्ती गुजां, प्रितपाल सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी पक्का बाग के रूप में हुई है। 

थाना नं. 4 के प्रभारी रछपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रैनक बाजार स्थित ए.सी. मार्कीट की 5वीं मंजिल में जुआ खेलाया जा रहा है, जिसके आधार पर ए.एस.आई. बलबीर चंद व टीम ने ट्रैप लगाकर जुआरियों को 5वीं मंजिल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनसे जुआ खेलने का सामान व 16,620 रुपए की राशि बरामद की है। गिरफ्तार किए व्यक्तियों में से कई पर पहले भी मुकद्दमे दर्ज हैं जिनकी जांच की जा रही है।

PunjabKesari, 6 gamblers arrested for gambling in AC market office

5वीं मंजिल तक पहुंचने से पहले नीचे गेट को लगा दिया जाता था ताला 
पुलिस ने बताया कि उक्त जुआरियों को पकड़ने के लिए जब रेड की गई तो उक्त व्यक्तियों ने पहले ही ऊपर जाने वाले रास्ते पर लगे दरवाजों पर ताला लगाया हुआ था पुलिस ने चौकसी रखते हुए पूरी प्लानिंग के साथ रेड की जिस वजह से उक्त व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़े।

दफ्तर में जुआ खेलाने वाले जुआरियों का आका पुलिस के सामने से हुआ फरार
सूत्र बताते हैं कि उक्त मार्कीट में स्थित दफ्तर में जब पुलिस ने छापेमारी की तो जुआ खेलाने वाला उक्त जुआरियों का आका बॉबी पुलिस को चकमा देकर पूरी टीम के सामने से फरार हो गया। हैरानी की बात है कि पुलिस ने एफ.आर.आई. में उक्त व्यक्ति जो दफ्तर में जुआ खेला रहा था, को नामजद नहीं किया और न उसके बारे में मीडिया को बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News