ट्रस्ट कर्ज उतारने के लिए बैंक द्वारा जब्त जमीनों की NOC लेकर करवाएगा नीलामी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 10:36 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट और पंजाब नैशनल बैंक में सहमति बनने के बाद अब ट्रस्ट जब्त की जायदादों की एन.ओ.सी. लेकर नीलामी करेगा ताकि प्रापर्टी हाथों-हाथ बिक सके। उक्त सहमति आज इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत आहलूवालिया और पी.एन.बी. के सर्किल हैड अजय वरमानी, ए.जी.एम. के.सी. गगरानी व अन्यों के साथ हुई बैठक के दौरान बनी। 

बैंक के अधिकारियों ने आहलूवालिया को सम्मानित करते हुए कहा कि उनके पदभार संभालने के बाद हुई पहली नीलामी में जिस प्रकार लोगों ने उत्साह दिखाया है, उससे बैंक को भी आस बंधी है। बैंक ने पिछले दिनों हुई नीलामी के लिए भी कुछ जब्त की प्रापॢटयों की एन.ओ.सी. जारी की थी। इस दौरान लिए गए एफीडेविट की शर्तों के अनुसार ट्रस्ट नीलामी का पैसा बैंक को देगा।आहलूवालिया ने अधिकारियों से कहा कि वित्तीय हालात सुधारने के लिए ट्रस्ट को अपनी जायदादों को बेचना पड़ेगा। बैंक अधिकारियों ने कहा कि ट्रस्ट हमें बताए कि उन्हें कौन-कौन सी सम्पत्तियों की एन.ओ.सी. चाहिए, वह देने को तैयार हैं।

इस पर फाइनल हुआ कि कल बैंक और ट्रस्ट अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक होगी जिसमें गुरु गोङ्क्षबद सिंह स्टेडियम की जमीन को छोड़कर केवल ऐसी प्रापॢटयां चिन्हित करके रिलीज करवाएंगे जो सबसे पहले बिक सके। इस मौके पर ट्रस्ट की ई.ओ. सुरिन्द्र कुमारी, पी.एन.बी. के चीफ मैनेजर विजय कुमार, मैनेजर राकेश मल्हण आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News